पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:महिला से अभद्र हरकत करते दो युवक गिरफ्तार

सिकरहना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढाका पुलिस ने की कार्रवाई, बोलेरो भी जब्त की

ढाका पुलिस ने शनिवार की रात्रि गुप्त सूचना पर ब्लॉक परिसर के समीप से एक महिला साथ अभद्र हरकत करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोनों युवक ढाका रामचंद्र निवासी मुन्ना खां व फूल खां है। मुन्ना का आजाद चौक पर सिलाई की दुकान है। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए रविवार को मोतिहारी भेज दिया। सोमवार को उसका न्यायालय में 164 का बयान कराया जाएगा। महिला के आवेदन पर उपरोक्त दोनों युवक सहित तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घोड़ासहन थाना महिला शनिवार को रिश्तेदार के यहां जाने के क्रम में शाम को वह आजाद चौक स्थित मुन्ना की दुकान पर रुकी। मुन्ना टेलर से कपड़े लेने थे, जो उसने सिलने के लिए दिए थे। मुन्ना ने समय का फायदा उठाते हुए उसे कहा कि कुछ देर और रुक जाओ, अभी तुम्हारे कपड़े तैयार नहीं है। ऐसा कहते-कहते उसने देर रात कर दिया। बाद में कहा कि तुम चिंता नहीं करो, हम अपनी गाड़ी से तुमको वहां छोड़ देंगे, जहां तुम जाना चाहती हो। इसी बीच मुन्ना ने फोन कर एक गाड़ी के साथ अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया। तीनों उसे एक बोलेरो पर बैठाकर ब्लॉक परिसर के समीप सुनसान जगह पर ले गए। वहां सभी उसके साथ गलत करना चाहते थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें