पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:रात में दरवाजे से बाइक चोरी कर नेपाल में बेचते थे शातिर

सिकरहना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले दिनों चोरी हुई बाइक के साथ दो चोर धराए, जेल

ढाका पुलिस ने थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव से शनिवार की रात को एक चोरी की बाइक के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए चोरों में जीतना थाना के पीपरा गांव निवासी बुनीलाल यादव का पुत्र शेषनाथ यादव व बेलाजीतपुर गांव निवासी गांधी यादव का पुत्र सुनील यादव शामिल है। जबकि इसके साथ का एक युवक रीतिक यादव रात अधिक होने व गाड़ी पर पुलिस लिखे होने का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इन युवकों ने लोगों की आंखों में धूल झोंकने के लिए गाड़ी के आगे प्लेट को पुलिस वाले रंग में रंग कर उसपर पुलिस लिखवा लिया था। सुनसान रात में इन युवकों को गांव में भटकते हुए संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। बरामद गाड़ी शिवहर के फतेहपुर निवासी सुनील पांडेय की थी। जो पिछले 17 अप्रैल की रात को करमावा गांव से चोरी हो गई थी। सुनील छठ पर उस दिन ससुराल आए थे। चोरों ने एक ही रात भगवानपुर व करमावा गांव से तीन बाइकों की उठा ली थी।

रेप पीड़िता का पहचान उजागर करने पर दर्ज हुई प्राथमिकी

मोतिहारी|पलनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ रेप की घटना में पीड़िता का पहचान उजागर करने का मामला सामने आया है। मामले में पलनवा पुलिस ने कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर पीड़िता के पहचान उजागर करने वाले पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि नियम के मुताबिक किसी भी परिस्थिति में पीड़िता का पहचान उजागर नहीं करना है। रेप पीड़िता का पहचान सार्वजनिक करने पर कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...