मेले से लौटते वक्त हादसे में मामा-भांजा की मौत:सीतामढ़ी में कार-बाइक में टक्कर; युवक उछलकर कार में घुसा, दूसरा पहिए के नीचे आया

सीतामढ़ी23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

सीतामढ़ी में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। एक व्यक्ति घायल है। घटना सोनबरसा थाना क्षेत्र के फतहपुर गांव NH-77 के पास की है। जहां देर रात डेढ़ बजे कार और बाइक में टक्कर हो गई। लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार एक युवक हवा में उछलकर कार में घुस गया। दूसरा युवक पहिए के नीचे आ गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक की हालत गंभीर है। दोनों मृतक रिश्ते में मामा-भांजा थे। भांजा अपने मामा के यहां से मेला देखकर घर लौट रहा था।

मृतकों की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकड़ गांव निवासी जयशंकर राम के पुत्र शिवनंदन कुमार और मझुलिया गांव निवासी नरेश मंडल के पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है। जख्मी कार चालक सुबोध कुमार कन्हौली थाना क्षेत्र के परसा का रहने वाला है। उसको सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

लोगों ने बताया कि कार का चालक सीतामढ़ी से कन्हौली जा रहा था। वहीं, बाइक सवार दोनों युवक सोनबरसा की तरफ से पंथपाकर जा रहे थे। मृतक शिवनंदन के पिता जयशंकर ने बताया कि शाम 7 बजे बेटा मझौलिया मेला देखने के लिए निकला था। लौटते वक्त हादसा हुआ है।

हादसे की सूचना पर थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार, भुतही ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार सुमन पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।