पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी:शादी का झांसा देकर 2 साल किया यौन शोषण, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

सीतामढ़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित युवती ने मेजरगंज थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज कराई

थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ चार वर्षों तक यौन शोषण करने मामला प्रकाश में आया है। वहीं, घटना का अश्लील विडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी है। मामले को लेकर मंगलवार को पीड़ित युवती ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें थाना क्षेत्र के पचहरवा गांव निवासी छोटेलाल महतो, उसके पिता दुखा महतो, मां फूलपत्ती देवी, चचेरे भाई पवन महतो व भाभी शांति देवी को आरोपित किया है। दर्ज प्राथमिकी में बताया कि उक्त आरोपी छोटेलाल महतो ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाया।

इसके बाद विगत दो वर्षों में उक्त आरोपी उसके साथ कई बार दुष्कर्म करता रहा। इस बीच उक्त आरोपी ने दुष्कर्म करते हुए का अश्लील विडियो बना लिया। इसके बाद लड़की द्वारा संबंध नहीं बनाने की बात करने पर उक्त आरोपी उसका अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। ऐसा ही विगत दो वर्षों तक और चलता रहा। इसी बीच पीड़िता युवती गर्भवती हो गयी। जब पीड़िता गर्भवती हुई, तो वह उक्त आरोपी पर शादी करने दबाव बनाने डाला। इस बात पर उक्त आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग वहीं थाना को सूचना देने 
पर अश्लील विडियो वायरल करने देने की धमकी देने लगा। इस कारण पीड़िता युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने घटना की शिकायत उक्त आरोपी के घर पहुंचकर उसके परिजनों से की। लेकिन, उक्त आरोपी द्वारा उसके परिजनों के साथ जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए घर से भगा दिया। इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। थानाध्यक्ष राजदेव प्रसाद यादव ने मामले को दर्ज कर अनुसंधान का भार एसआई राम लखन यादव को सौंपा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें