पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:3 बदमाशों ने बाइक सवार युवक से ~25 हजार लूटे

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरारीदुलारपुर व अदलपुर के बीच दिया अंजाम

थाना क्षेत्र के एनएच 104 के हरारीदुलारपुर व अदलपुर गांव के बीच तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक सवार युवक से 25 हजार रुपए लूट लिया। वहीं घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सुतिहारा की ओर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। जख्मी युवक की पहचान थाना क्षेत्र के चांदपट्टी गांव निवासी मो. इश्तियाक के रूप में की गयी है।

थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर बदमाशों की भागने की दिशा में छापेमारी अभियान चलाया। मामले को लेकर जख्मी मो. इश्तियाक ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें थाना क्षेत्र के पठनपुरा गांव निवासी शेख लालू, फरीद अंसारी व एक अज्ञात बदमाश को आरोपित किया गया है।

घर में घुसकर मारपीट करने काे लेकर प्राथमिकी

चोरौत गांव निवासी मोहन मुखिया ने घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए मां व भाई के साथ मारपीट करने को लेकर स्थानीय थाने में एक आवेदन देकर अपने ही गांव के लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, मोहन मुखिया ने सीताराम मुखिया के पुत्र देवेन्द्र मुखिया, भजन मुखिया के पुत्र रामसेवक मुखिया, महंथ मुखिया के पुत्र सीताराम मुखिया को आरोपित किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें