सीतामढ़ी में 6 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म:ट्यूशन पढ़कर आ रही थी बच्ची, थाने में हुई प्राथमिकी

सीतामढ़ीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नानपुर थाना, सीतामढ़ी । - Dainik Bhaskar
नानपुर थाना, सीतामढ़ी ।

सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, पीड़ित नाबालिग बच्ची ट्यूशन पढ़कर आ रही थी इसी बीच पूर्व से घात लगाकर बैठे युवक के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को लेकर पीड़िता के मां ने स्थानीय थाना पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि बीते 13 नवम्बर की दोपहर मेरी छह वर्षीय पुत्री ट्यूशन पढ़कर आ रही थी।

इसी दौरान थाना क्षेत्र के जानीपुर निवासी अकलू बैठा का पुत्र प्रिंस कुमार जबरदस्ती गांव के ही किशोरी बैठा के दरवाजे पर ले जाकर बच्ची के साथ बलात्कार किया। जब बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। बच्ची को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले को दबाने के लिए पंचायती किया गया। आरोपी के पिता बाहर काम करते थे। पंचायत की बात आरोपी की मां नहीं मानी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बुधवार को बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को लेकर लोग स्तब्ध देखे गए। घटना के संबंध में नानपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही दोस्ती पर कार्रवाई की जाएगी।