पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:सीतामढ़ी में 93% तक पहुंची रिकवरी दर, 2838 लोगों ने कोरोना को दी मात

सीतामढ़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 11 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, आंकड़ा बढ़कर 3071 तक पहुंचा

जिला प्रशासन के प्रयासों से जिले में कोरोना संक्रमितों का रिकवरी दर 93 प्रतिशत पहुंच गया है। जिले में अब कोरोना के 225 एक्टिव केस रह गये हैं। वहीं बुधवार को जिले में 2646 लोगों का कोरोना संक्रमण की जांच की गयी। इसमें 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। जबकि 14 मरीजों ने कोरोना को पराजित कर एवं स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। इसकी जानकारी अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एसके चौधरी ने दी है। उन्होंने बताया कि सभी नये मरीजों को इलाज के लिए कोविड हेल्थ केयर सेंटर के साथ-साथ होम आइसोलेट कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3071 हो गयी है। इसमें 2838 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए है। जबकि आठ मरीजों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कोरोना को मात देने के लिए निचले स्तर की इकाइयों तक समुचित जांच सुविधा और मुकम्मल व्यवस्था पर जिला प्रशासन द्वारा काम किया गया। इसका नतीजा यह हुआ कि जिले में कोरोना संक्रमितों की रिकवरी दर 93 प्रतिशत है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें