पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:महिला के गले में रस्सी बांधकर की हत्या

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैरगनिया थाना क्षेत्र के पचटकी यदू गांव की घटना : अंजाम देने के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार

थाना क्षेत्र के पचटकी यदू गांव में गुरुवार की देर शाम दहेज में पैसों की मांग पूरी नहीं करने पर ससुराल के लोगों ने एक विवाहिता महिला के गले में रस्सी बांधकर उसकी हत्या कर दी। मृतका की पहचान पचटकी यदु गांव निवासी अनिल सहनी के 23 वर्षीय पत्नी चंचल कुमारी के रूप में की गई है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है। घटना को लेकर गांव में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अमिता सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

वहीं मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर मृतिका के पिता सुप्पी थाना क्षेत्र के मनियारी गांव के वार्ड 14 निवासी सोनेलाल सहनी ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें बैरगनिया थाना क्षेत्र के पचटकी यदू गांव निवासी दमाद अनिल सहनी, ससुर हरेंद्र सहनी, देवर ओम प्रकाश सहनी, जय प्रकाश सहनी, सत्यप्रकाश सहनी एवं सास अनीता देवी को एैरोपित किया गया है।

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी वर्ष 2017 में हिन्दू रीति रिवाज के साथ अनिल सहनी के साथ हुई थी। शादी के दौरान समर्थ अनुसार दान दहेज दिया था। लेकिन, शादी के कुछ दिनों बाद उक्त आरोपी द्वारा दहेज में पैसों की मांग करने लगा। वहीं पैसे नहीं देने पर उसकी पुत्री को तरह-तरह से प्रताड़ित करता था। इसकी शिकायत उसकी पुत्री फोनकर हमलोगों से की थी। इसके बाद कुछ ग्रामीणों के साथ वह अपने पुत्री के ससुराल अाया। वहीं उक्त अारोपी को समझा बुझाकर वापस घर लौट अाया। लेकिन, फिर भी उक्त आरोपी उसकी पुत्री को प्रताड़ित करता रहा। वहीं पैसे नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी देता था। इस बीच गुरुवार की देर शाम सूचना मिली कि उसकी पुत्री की हत्या कर आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है।

शव को देखने से लग रहा है महिला की गला दबाकर हत्या की गयी है। पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है।
- अमिता सिंह, थानाध्यक्ष, बैरगनिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें