पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:पिपराही, पुपरी व बाजपट्‌टी में हुए हादसे बाढ़ के पानी में डूबने से चार लोगों की मौत

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महम्मदपुर में बाढ़ के पानी में पैर फिसला, डूबने से किशाेर की मौत
अलग-अलग जगह पर बाढ़ के पानी में डूबने से चार लोगों की मौत हो गई। बाजपट्टी थाना क्षेत्र की पचरा नीमाही पंचायत के महम्मदपुर गांव के सरेह में मंगलवार की दोपहर बाढ़ के पानी में पैर फिसलकर डूबने से किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान महम्मदपुर गांव निवासी जयप्रकाश सिंह के 16 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार के रूप में हुई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना एनडीआरएफ टीम दी। लेकिन, एनडीआरएफ की टीम के आने में देरी होने के कारण ग्रामीण गोताखोरों ने बाढ़ के पानी में किशोर की खाेजबीन की। करीब पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने शव को बरामद कर लिया है। परिजनों ने बताया कि उसका बेटा किसी कार्य को लेकर सरेह में गया था।

सूर्यपट्टी में शौच करने गए युवक का नदी में पैर फिसला, डूबने से मौत

सूर्यपट्टी गांव में मंगलवार की सुबह शौच करने के दौरान नदी में पैर फिसलकर डूबने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सूर्यपट्टी गांव निवासी स्व. राजेन्द्र राय के 35 वर्षीय पुत्र रामप्रसाद राय के रूप में हुई। ग्रामीणों ने बताया कि युवक मंगलवार की सुबह शौच करने के लिए गांव के सरेह स्थित नदी किनारे गया था। इसी क्रम में पैर फिसल गया।

गड्‌ढे में उपलाता हुआ मिला युवक का शव

हरदिया गांव के सरेह में मंगलवार की सुबह पानी से भरे गड्ढे में एक युवक का शव उपलाता हुआ मिला। मृत युवक की पहचान हरदिया गांव के अजय झा के पुत्र अभिनव कुमार झा के रूप में हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या हुई है।

मवेशी को धोने के क्रम में डूबा किशोर, हुई मौत

महुअबा बागमती स्टेडियम के पास मंगलवार की दोपहर तालाब में मवेशी को धोने के दौरान पैर फिसलकर डूबने से किशोर की मौत हो गई। उसकी पहचान महुअबा के वार्ड पांच के अजय कुमार के 10 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार के रूप में हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें