पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:लूट काे अंजाम देने के बाद मात्र ‌~700 मिलने पर पुलिस के सामने राे पड़ा लुटेरा

सीतामढ़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कमरौली डकैती कांड का मास्टरमाइंड अब भी फरार, छापेमारी जारी

लूटेरे ने युवाओं के बहकावे में आकर 20 साल बाद फिर से अपराध की दुनिया में कदम रखने की बात स्वीकारी
पिपराही थाना क्षेत्र के कमरौली गांव में गत शनिवार को स्वर्ण व्यवसायी सुरेंद्र साह के घर में हुई डकैती कांड का मास्टरमाइंड निरहुआ रिक्शावाला उर्फ टकला अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना की सही जानकारी मिल सकेगी। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महज 48 घंटे में तीन शातिर अपराधी को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। इस घटना में शामिल दरभंगी सहनी ने कई राज उगले है। उन्होंने इस कांड में पुलिस को कई अहम जानकारी दी है।

जिसके आधार पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। करीब 75 वर्षीय दरभंगी सहनी बढ़ी हुई दाढ़ी, लंबी जटाए और साधु का लिवास पहनकर दिन में भक्ति करता था और रात में डकैती। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, तो उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह इतना बड़ा डकैत भी है। वह 17 मामलों का आरोपी है। घटना के बाद महज सात सौ रुपये हिस्सा मिलने की बात कह कर वह पुलिस के आगे फफक पड़ा। युवाओं के बहकावे में आकर 20 साल बाद फिर से अपराध की दुनिया में कदम रखने की बात स्वीकारी है। उसे जेल भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें