पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:परिहार-सुरसंड मुख्य पथ पर अनियंत्रित जीप घर में घुसी, एक लड़की की हुई मौत

सीतामढ़ी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के परिहार-सुरसंड मुख्य पथ पर मंगलवार को झपहा मोड़ के समीप बारात लेकर वापस आ रही एक जीप अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गई। इसकी चपेट में आने से एक ही परिवार की तीन किशोरियां गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसमें से एक किशोरी की मौत इलाज के दौरान हो गई। मृतका की पहचान चंदेश्वर ठाकुर की पुत्री 11 वर्षीय गुड़िया कुमारी के रूप में की गई। वहीं उनकी दूसरी पुत्री 15 वर्षीय पुनिता कुमारी का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सीएससी ले जाया गया।

वहां जख्मी को बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां पुनिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, गुड़िया की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने बेला थाना क्षेत्र के सौरभौर निवासी चालक दीपक कुमार को बंधक बनाकर सड़क को बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष लईक अहमद ने चालक को ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त करवाया। बीडीओ ने अनुदान योजना के तहत बीस हजार रुपए का चेक देकर ग्रामीणों के आक्रोश को शांत कराया। इससे पूर्व ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे बीडीओ संजीव कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें