आशीर्वाद यात्रा:सूबे में शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार का बुरा हाल, छात्र कर रहे पलायन : चिराग

सीतामढ़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतामढ़ी में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, पार्टी के नेता और पुलिस कर्मी बिना मास्क लगाए थे। - Dainik Bhaskar
सीतामढ़ी में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, पार्टी के नेता और पुलिस कर्मी बिना मास्क लगाए थे।
  • बाबा साहेब आंबेडकर व कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को आशीर्वाद यात्रा के क्रम में सीतामढ़ी पहुंचे। आंबेडकर छात्रावास में आयोजित कार्यक्रम में बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद उन्होंने युवाओं को संबोधित किया। कहा कि बिहार की स्मिता को बचाने के लिए एवं स्वर्गीय राम विलास पासवान के सपनों को साकार करने के लिए हमें एक साथ पुन: नए उमंग व उत्साह के साथ बिहार के विकास के लिए संघर्ष करने की जरूरत है। हमें अपनी पहचान बनाने के लिए शिक्षा, चिकित्सा व रोजगार को प्राथमिकता देनी है। उन्हाेंने उपस्थित छात्राें, युवाओं एवं लोगों से नया बिहार बनाने के लिए समर्थन देने की अपील की। कहा मेरे लिए बिहार प्रथम है। प्रदेश में शिक्षा, चिकित्सा व रोजगार का बुरा हाल है। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए अन्य प्रदेशों में शरण लेना पड़ रहा है। डुमरा के शंकर चौक पर श्री पासवान ने कर्पूरी स्थल पर जननायक कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

टॉल प्लाजा पर किया चिराग का भव्य स्वागत

आशीर्वाद यात्रा के दौरान शनिवार को चिराग पासवान सीतामढ़ी पहुंचे। रुन्नीसैदपुर टोल प्लाजा पर लोगों ने उनका स्वागत किया। पिंटू कुमार ने बताया कि हमलोग राम विलास पासवान और चिराग पासवान के समर्थक हैं। लोजपा में कोई टूट नहीं है। पिछले विधानसभा चुनाव में लोजपा जदयू को 42 सीटों पर लाकर उन्हें सबक सिखाने का काम किया है। मौके पर पूर्व विधायक गुड्डी देवी, सीनियर लीडर राजेश चौधरी, विजय झा, सोनबरसा प्रखंड के पूर्व प्रमुख चंदन पासवान आदि थे।

खबरें और भी हैं...