सीतामढ़ी में दो घरों में 5 लाख की डकैती:घरवालों को बंधक बनाकर कैश और जेवर लूटे, विरोध करने पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

सीतामढ़ी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डकैती के बाद अस्त-व्यस्त सामान। - Dainik Bhaskar
डकैती के बाद अस्त-व्यस्त सामान।

सीतामढ़ी में डकैतों ने दो घरों में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। दोनों घरों से करीब 5 लाख की संपत्ति लूट ली। यहीं नहीं डकैती का विरोध करने पर एक युवक दिनेश मिश्रा को गोली मारकर घायल भी कर दिया। घटना नानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जानीपुर पंचायत के गोपी गांव वार्ड नंबर 5 की है। डकैती के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने में जुट गई। पुलिस के अनुसार, दो घरों डकैती की सूचना मिली है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि डकैतों ने पहले स्व.रामरिझन के घर एक डेढ़ दर्जन डकैतों ने लूटपाट की। इसके बाद उनके शिक्षक राजकरण मिश्रा के घर में डाका डाला। डकैतों ने दोनों घरों के लोगों को बंधक बनाया। इसके बाद लॉकर से कैश और नगद लूटकर भागने लगे। भागने के दौरान ही दिनेश मिश्रा ने डकैतों का विरोध किया। इतने में एक डकैत ने गोली मार दी। उसकी हालत गंभीर है।

खबरें और भी हैं...