पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:विवाद में बाइक सवार 3 ने दो भाई को किया जख्मी

सीतामढ़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर थाना क्षेत्र के गांधी चौक का मामला

नगर थाना क्षेत्र के गांधी चौक के वार्ड 17 में आपसी विवाद को लेकर बाइक सवार तीन लोगों ने लाठी-डंडा से प्रहार कर दो भाई को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश ने अपना बाइक छोड़कर फरार हो गया। जख्मी दोनों भाई आकाश आनंद एवं रवि कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर बाइक को जब्त कर थाना में लाया। मामले को लेकर जख्मी आकाश आनंद ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें मेला रोड के वार्ड 22 निवासी अर्जुन कुमार, अमित कुमार एवं अवधेश कुमार को आरोपित किया गया है।

प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने मेला रोड में छापेमारी कर आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि गत शनिवार को तीनों आरोपी उसके बाइक के सामने अपना बाइल लगा दिया। बाइक हटाने की बात कहने पर आरोपी आक्रोशित होकर विवाद करने लगा।

इसी बीच आरोपियों ने लाठी-डंडा से उसके भाई को मारने लगा। बीच-बचाव करने के दौरान उसे भी आरोपियों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। शेष अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें