प्रदर्शन:शिवहर में भाजपाइयों ने पंजाब के सीएम के खिलाफ किया प्रदर्शन

सीतामढ़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिवहर में विरोध-प्रदर्शन करते भाजपाई नेता-कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
शिवहर में विरोध-प्रदर्शन करते भाजपाई नेता-कार्यकर्ता।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा पंजाब के कांग्रेसी मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। वहीं प्रधानमंत्री की सुरक्षा में की गयी आपराधिक लापरवाही पर विरोध जताया। मोर्चा के नेतृत्व में पुरनहिया प्रखंड के कटैया चौक पर दर्जनों की संख्या में लोगों ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ प्रदर्शन किया। कहा गया कि पंजाब सरकार के विद्वेषपूर्ण एवं असंवैधानिक व्यवहार के कारण प्रधानमंत्री का जीवन खतरे में आ गया था। प्रधानमंत्री के रैली को अवरुद्ध करना बेहद निंदनीय और घृणित कार्य है। मौके पर जिला उपाध्यक्ष मुकेश राठौड़ एवं जिला महामंत्री राजीव कुमार, बजरंगी सिंह, हरिओम, सुनील यादव आदि उपस्थित रहें। पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यात्रा के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा उपेक्षापूर्ण रवैए के कारण देश के प्रधानमंत्री के रास्ते में कथित रुप से साजिशन अवरुद्ध खड़ा करने के षड्यंत्र के विरोध में भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में बैठक बुलाई गई।

जिसमें पंजाब सरकार के कुकृत्य की भर्त्सना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सहित अन्य सभी विपक्षी दलों के नेताओं का नैतिक पतन हो गया है। सारा विपक्ष एकजुट होकर नरेन्द्र मोदी से नफरत करते-करते देश के अति महत्वपूर्ण पद प्रधानमंत्री के जीवन को भी संकट में डालने में गुरेज नहीं करते। कांग्रेस पार्टी के इस दुष्कर्म का पर्दाफाश हो चुका है और जनता खुद ब खुद इस षड्यंत्र का करारा जवाब देगी। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना के साथ महामृत्युंजय मंत्र का जाप करते हुए हवन पूजन किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजीव कुमार पाण्डेय, उपाध्यक्ष राम कृपाल शर्मा, नन्द किशोर चौधरी, जिला मंत्री डॉ. नूतन सिंह आदि मौजूद थे।

जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

भाजपा के नगर अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में पंजाब सरकार के विद्वेष एवं और असंवैधानिक परंपराओं का पालन कर रहे चन्नी सरकार के विरोध में मुख्यमंत्री पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस दौरान दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे। भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान राष्ट्र को समर्पित करने के लिए कई ऐतिहासिक धरोहर एवं महत्वपूर्ण योजनाएं आम जनताओं को सूपूर्द करना था। एक राजनीतिक विद्वेष के कारण कांग्रेस के द्वारा पीएम के रैली को अवरुद्ध करने का कार्य किया गया।

खबरें और भी हैं...