विजेताओं के नाम घोषित:टीका लगाओ इनाम पाओ के पहले हफ्ते का प्रखंड वार विजेताओं के नाम घोषित, आज मिलेगा उपहार

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाभार्थियों की सूची जारी करते डीएम। - Dainik Bhaskar
लाभार्थियों की सूची जारी करते डीएम।
  • डीएम ने लक्की ड्रॉ के माध्यम से निकाला विजेताओं के नाम, शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन के लिए हो रहा प्रयास

कोरोना टीकाकरण के तहत दूसरे डोज को बढ़ावा देने के लिए “टीका लगाओ इनाम पाओ’’’’’’’’ अभियान के तहत मंगलवार को विजेताओं के नाम की घोषणा की गई। जिलाधिकारी सुनील कुमार यादव ने लक्की ड्रॉ के माध्यम से विजेताओं के नाम की घोषणा की। कहा कि वैसे व्यक्ति जिनका दूसरा डोज लेने का समय पूरा हो गया है वे अपने निर्धारित तिथि से सात दिन के अंदर दूसरा डोज ले लें। ऐसे लोगों को लॉटरी की पात्रता में शामिल किया जाएगा। कहा है कि बिना दूसरे डोज के हम पूरी तरह कोविड से प्रतिरक्षित नहीं हो सकते। ऐसे में शत प्रतिशत लोगों को दूसरा डोज अनिवार्य रूप से लगवाना चाहिए।
प्रखंड वार विजेताओं के नाम की हुई घोषणा : केयर इंडिया के मानस कुमार ने कहा कि इस अभियान के तहत प्रत्येक प्रखंड में हर हफ्ते 10 सांत्वना पुरस्कार व एक बंपर पुरस्कार की घोषणा की जानी है। पहले हफ्ते में जिले में 16 प्रखंडों के इनामों की घोषणा की गई है। यह लक्की ड्रॉ कार्यक्रम अगले चार सप्ताह यानि 31 दिसंबर तक प्रति सप्ताह चलेगा। सांत्वना पुरस्कार में 2 लीटर के फ्लास्क, बंपर पुरस्कार में मिक्सर ग्राइंडर उपहार स्वरूप लोगों को दिए जाएंगे। बताया गया है कि बंपर पुरस्कार के लिए सुरुचि सिंह, मनीष कुमार, स्मिता कुमारी, मो. इरफान आलम अंसारी, राधा कुमारी, मो. फारुख नदाफ, सरोज दास, रीता देवी, मनाेज कुमार, मो. कसीद रेजा, निर्मला देवी, पूनम देवी, फाेनू सहनी आदि के नाम शामिल है।
लोगों को प्रोत्साहित करेंगे विजेता : जिलाधिकारी ने कहा कि जो भी विजेता टीका लगाओ इनाम पाओ अभियान में पुरस्कृत होते हैं, उन्हें चाहिए कि वह लोगों के बीच दूसरे टीकाकरण के लिए प्रेरित करें। यह लक्की ड्रॉ एक एप के जरिए निकाली जा रही है। जिसमें पूरी पारदर्शिता भी बरती जाती है। मानस कुमार ने कहा कि विजेताओं के नाम आने पर उन्हें फोन से सूचित किया जाता है, ताकि वे अपना पुरस्कार ले सकें। बुधवार से यह उपहार का वितरण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...