पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वसूला गया जुर्माना:मास्क पहनने और लॉकडाउन का अनुपालन करवाने को लेकर चलाया गया अभियान, वसूला गया जुर्माना

सीतामढ़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीएम के निर्देश पर डुमरा बड़ी बाजार पर उत्पाद अधीक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में मास्क चेकिंग अभियान एवं सोशल डिस्टेंस का अनुपालन के लिए विशेष जांच अभियान चलाया गया। मास्क की चेकिंग एवं सोशल डिस्टेंस के का अनुपालन नहीं करने वालों लोगों से 1350 रुपए का जुर्माना वसूला गया। अभियान के दौरान उत्पाद अधीक्षक प्रदीप कुमार ने लोगों को बताया कि सभी लोग अगर मास्क पहनना शुरू कर देंगे तो कोरोना वायरस संक्रमण का फैलाव काफी कम हो जाएगा।

मौके पर उत्पाद निरीक्षक वीरेंदर कुमार, नित्यानन्द प्रसाद, अभिनव कुमार, उत्पाद अवर निरीक्षक दिनेश प्रसाद साकेत, धर्मेंद्र कुमार, जीवस कुमार समेत सैफ जवान मौजूद थे। वही दूसरी ओर शहर के विभिन्न थानों की पुलिस ने कोविड-19 के तहत हुए लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ जांच अभियान चलाया। डुमरा थानाध्यक्ष अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि लॉकडाउन उल्लंघन मामले में  कुल 10 व्यक्तियों  से पांच सौ रुपये की राशि वसूली की गयी है। वही नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि कोविड-19 मामले में मास्क नहीं पहने वाले 15 लोगों से जुर्माने के तौर पर 750 रुपये वसूल किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें