पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों के कागजात की जांच

सीतामढ़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जुर्माना के रूप में 9 हजार रुपए की वसूली की

थाना क्षेत्र के सोल्हा बाबा पुल के समीप विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार की रात पुपरी डीएसपी प्रमोद कुमार यादव के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान दो पहिया बाइक व चार पहिया वाहनों समेत अन्य वाहनों के कागजात की जांच की गई। जिन लोगों की गाड़ी का कागजात पूरा नहीं था तथा बिना हेलमेट के या बिना सीट बेल्ट के यात्रा कर रहे थे। उनसे जुर्माना वसूली की गई। करीब नौ हजार रुपये की वसूली बतौर जुर्माने के रूप में की गयी।

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान सोल्हा बाबा पुल पर आए दिन होती छिनतई व लूटपाट मामले पर भी उन्होंने सख्ती से पैनी नजर रखने की बात कही। इस दौरान थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, पुअनि. लालकुमार पासवान समेत अन्य पुलिस बल मौके पर मौजूद थे। इधर, थाना के समीप भी वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने मास्क नहीं पहनने वाले पर सख्ती से कार्रवाई की बात कही। यहां कुल 15 सौ रुपया की वसूली की गयी। मौके पर एसआई देवेंद्र कुमार व मजिस्ट्रेट शकील अहमद सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें