पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बागमती नदी में स्नान करने गए बालक की डूबने से मौत, 4 घंटे बाद मिला शव

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुप्पी थाना क्षेत्र के जमला गांव निवासी शिवनाथ राय का पुत्र था काजू

प्रखंड क्षेत्र से गुजरने वाली बागमती नदी के जमला घाट पर सोमवार की सुबह स्नान करने गए 8 वर्षीय बालक की नदी में डूबने से मौत हो गई। मृत बालक की पहचान जमला गांव निवासी शिवनाथ राय के 8 वर्षीय पुत्र काजू कुमार के रुप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार, स्नान करने के दौरान बालक नदी की धारा के साथ बहता चला गया। ग्रामीणों को इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने बालक की तलाश शुरु की। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीण गोताखोरों को बालक का शव ढेंग घाट के समीप मिला।

जिसके बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी, सदर अस्पताल भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि काजू गांव के ही अपने तीन दोस्तों के साथ बागमती नदी में स्नान करने पहुंचा था। नदी में छलांग लगाने के दौरान वह तेज बहाव में फंस गया। देखते ही देखते वह पानी की तेज धारा में समा गया। यह देख दोनों दोस्त वहां से भागकर गांव पहुंचे। सूचना परिजनों व ग्रामीणों को दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें