सीतामढ़ी में गरीब परिवारों में बांटी गई मिठाई:स्लम बस्ती में पहुंचे कई समाजसेवी, दिवाली पर कपड़ा और मिठाई का वितरण

सीतामढ़ीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों के बीच बांटे गए कपड़े और मिठाइयां। - Dainik Bhaskar
लोगों के बीच बांटे गए कपड़े और मिठाइयां।

सीतामढ़ी में स्लम बस्ती के बच्चों और महिलाओं के बीच कपड़े और मिठाइयां बांटी गई। गुरुवार को स्लम बस्ती में रहने वाले गरीब परिवारों के बीच अग्रवाल महिला मंच और मारवाड़ी युवा मंच के कार्यकर्ताओं ने खुशियां बांटी। अग्रवाल महिला मंच के कार्यकर्ताओं ने फारबिसगंज के वार्ड संख्या एक के दलित बस्ती में जा-जाकर महिलाओं के बीच दीपावली के मौके पर मिठाई,फल,दीप,मोमबत्ती,पटाखा आदि का वितरण किया।

सुलोचना अग्रवाल की अगुवाई में महिला मंच की सुमन जिंदल,सुधा अग्रवाल,सुनीता राजगढ़िया,जयकुमार अग्रवाल,अजातशत्रु अग्रवाल,दिलीप पासवान,बुलबुल यादव आदि लोगों ने स्लम बस्ती में रहने वाले बच्चों और महिलाओं के साथ दीपावली का जश्न मनाया। वहीं दूसरी ओर मारवाड़ी युवा मंच ने वार्ड संख्या 19 के दलित बस्ती में रहने वाले बच्चों और महिलाओं के बीच दीपों के पर्व का जश्न मनाया। स्लम बस्ती में रहने वाले बच्चों और महिलाओं के साथ मनाये जाने वाले जश्न में फारबिसगंज नगर परिषद की मुख्य पार्षद गुंजन सिंह भी शामिल हुई।

मारवाड़ी युवा मंच की ओर से दो सौ से अधिक बच्चों के बीच मिठाई और पटाखे सहित दीप और मोमबत्ती का वितरण किया। मौके पर अध्यक्ष इंजीनियर आयुष अग्रवाल,विपुल छाजेड़,सीए अंकित अग्रवाल,रौनक जैन दीपोत्सव जश्न में शामिल हुए और एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर फारबिसगंज नगर परिषद की मुख्य पार्षद गुंजन सिंह ने कहा कि पर्व की सार्थकता तभी है,जब हमारा समाज और हर तबका खुशी-खुशी आरव मनाये और इस तरह का मारवाड़ी युवा मंच का पहल निःसंदेह अन्य संस्थाओं के लिए प्रेरणा दिया जाने वाला है।

खबरें और भी हैं...