पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उद्घाटन:सीएम आज इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे

सीतामढ़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संस्थान के आस-पास के क्षेत्र विकसित होंगे

73.13 करोड़ की लागत से बने सीतामढ़ी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी भवन व बाजपट्टी में 71 लाख की लागत से बने सद्भावना मंडप का उद्घाटन का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बुधवार को किया जाएगा। अब जिले के छात्रों को तकनीकी शिक्षा प्राप्त का अवसर मिल जाएगा। डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने बताया कि यह संस्थान जिला मुख्यालय डुमरा से 7 किलोमीटर दूर पूर्व-दक्षिण दिशा में गोसाईपुर में स्थित है।

सरकार के संकल्प बिहार के हर जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना के तहत इसका निर्माण किया गया है। इससे जिले में उच्च शिक्षा को लेकर एक नए शैक्षणिक वातावरण का होगा निर्माण। संस्थान के आस-पास के क्षेत्र विकसित होंगे। 20 एकड़ में 73.13 करोड़ की लागत से की गई है। 2 वर्ष 4 माह में यह बनकर तैयार हुआ है। प्रथम फेज में जी प्लस टू का एकेडमी भवन, ज़ी प्लस वन का गर्ल्स हॉस्टल, जी प्लस 3 का बॉयज हॉस्टल, विद्युत सब स्टेशन, सीवरेज प्लांट, जी प्लस वन का प्रिंसिपल क्वार्टर के अतिरिक्त प्रोफेसर क्वार्टर, असिस्टेंट प्रोफेसर क्वार्टर, सपोर्टिंग स्टाफ क्वार्टर, चतुर्थवर्गीय स्टाफ क्वार्टर आदि का निर्माण कार्य किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें