पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:रीगा चीनी मिल में इथोनॉल प्रोडक्शन क्षमता बढ़ाने को लेकर ऑयल कंपनी से समन्वय होगा : आशुतोष

सीतामढ़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सियासत }लोगों की सेवा करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को सहकारिता मंत्री करेंगे सम्मानित

डुमरा के बरियारपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गयी। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश कार्यकारी सदस्य आशुतोष शंकर सिंह ने कहा है कि रीगा चीनी मील में इथोनॉल प्रोडक्शन की क्षमता बढ़ाकर किसानों को राहत दिलाने के लिए सरकार की अाेर से पहल की जा रही है। वर्तमान में रीगा चीनी मील में इथोनॉल प्रोडक्शन की क्षमता 60 केएल है। जिसे बढ़ाकर 400 केएल किया जाएगा। इसके लिए केंद्रीय मंत्री नीतीन गडकरी की ओर से पहल की जा रही है। इसके लिए आयल कंपनी से निवेश करने के लिए समन्वय स्थापित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि काेरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों को जो सहयोग किया है, उसके लिए पार्टी की ओर उन्हें सम्मानित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत आगामी 19 सिंतबर को सुप्पी में सम्मान समाराेह आयोजित की जा रही है। इसमें सुप्पी के 80 बूथ अध्यक्ष, मंडल के कार्यकारिणी सदस्य व रीगा के पांच मंडल अध्यक्षों को सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह चौहान द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इस तरह का समारोह जिले के सभी विधान सभा क्षेत्र में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। इसमें शक्ति केंद्र एवं बूथ स्तर पर पौधरोपण, साफ सफाई आदि कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। मौके पर सुप्पी मंडल अध्यक्ष हेमंत कुमार, डॉ. कुणाल शंकर के अलावा कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें