पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाकपा ने दी श्रद्धांजलि:पूर्व विधायक के निधन पर शोकसभा का हुआ आयोजन

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के मेहसौल चौक स्थित जिला कार्यालय में मंगलवार को पूर्व विधायक सह राज्य सचिव भाकपा सत्यनारायण सिंह के आकस्मिक निधन पर संकल्प सभा सह शोक सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सीपीएम के जिला मंत्री दिगंबर ठाकुर एवं संचालन एटक जिलाध्यक्ष केदार शर्मा ने किया। इस दौरान सर्वप्रथम स्व. सत्यनारायण सिंह के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। वक्ताओं ने कहा कि स्व. सिंह के नेतृत्व में वाम जनवादी संघर्ष वृहद आकर ले रहा था।

वक्ताओं ने श्री सिंह के निधन को अपूरणीय क्षति बताया। कार्यक्रम के अंत में कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर स्व. सिंह के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। मौके पर नवल किशोर राउत, मो. गयासुद्दीन, नवीन कुमार सिंह, प्रो. आनंद किशोर, बैद्यनाथ हाथी, दिनेश चंद्र द्विवेदी, मौजेलाल शर्मा, रामबाबू सिंह, गोपाल झा, संदेश मंडल, अतुल बिहारी मिश्रा, लालबाबू सिंह, उमाशंकर प्रसाद सिंह, महताब आलम व मो. इस्लाम खान समेत अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें