पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:कट्टा और चोरी की बाइक के साथ अपराधी गिरफ्तार

सीतामढ़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय पुलिस ने सशस्त्र बल के साथ सोमवार की रात गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव के समीप छापेमारी कर चोरी की बाइक, एक कट्टा व एक कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी की पहचान दरियापुर गांव निवासी मो. शौकत के पुत्र मो. वाहिद उर्फ़ चमन के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान पुलिस बल के साथ दरियापुर गांव के समीप पहुंचा, तो एक बाइक सवार युवक को संदिग्ध स्थिति में देखा गया। इस दौरान पुलिस ने उसे रोक कर पूछताछ की।

पूछताछ करने पर पुलिस को शंका होने लगा। पुलिस ने उसकी तलाशी लेने के क्रम में एक कट्टा व एक कारतूस बरामद किया। वहीं, बाइक के कागजात की मांग करने पर संतोषजनक जवाब दिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाना लाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक व हथियार को जब्त कर फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। साथ ही उसके पूर्व के इतिहास को खंगाल रही है। पूछताछ करने के बाद अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें