पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:डीएम ने निर्माण कार्य को शुरू करने का दिया निर्देश

सीतामढ़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यालय डुमरा स्थित इंडोर स्टेडियम में निर्माण होने वाले कोविड हेल्थ सेंटर का स्थल निरीक्षण करने पहुंची डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने अधिकारियों काे कई निर्देश दिया। कहा कि हर हाल में दो से तीन दिनों में निर्माण कार्य शुरू कराना सुनिश्चित करें। डीएम ने सिविल सर्जन को निर्देश देते हुए कहा कि आवश्यक उपकरण के साथ इस सेंटर को आधुनिक सुविधा से लैंस किया जाएगा। उन्होंने इंडोर स्टेडियम में बनने वाले 100 बेड का कोविड हेल्थ सेन्टर एवं आस पास की व्यवस्था का देखा।

इस दौरान उन्होंने डॉक्टर चैम्बर, कोविड काउंसिलिंग सेन्टर,मरीज के अटेंडेंट व परिजन की बैठने की व्यवस्था आदि को लेकर भी कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। गौरतलब हो कि जिले में टेस्टिंग काफी तीव्र गति से हो रही है और संक्रमण के मामले भी बढ़ रहे है,ऐसी स्थिति में संक्रमित मरीजो के इलाज एवं आइसोलेशन में कोई समस्या नहीं हो,उसको लेकर जिलाधिकारी ने सीतामढ़ी सहित दोनों अनुमंडलों में डिडिकेटेड कोविड हेल्थ सेन्टर स्थापित करने का निर्देश दिया था। गौरतलब हो कि पहले से ही सीतामढ़ी में आईटीआई परिसर में 120 बेड क्षमता की डिडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर कार्य कर रहा है। दुसरी ओर जिलाधिकारी के निर्देश पर पुपरी में 100 बेड एवम बेलसंड में 60 बेड का कोविड हेल्थ सेन्टर स्थापित करने की कार्रवाई अपने अंतिम चरण में है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें