पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मेरा वोट मेरा अधिकार:डॉक्टरों ने कहा- निस्वार्थ भाव से जनता के हित में काम करने वाले पढ़े-लिखे प्रत्याशी को ही देंगे माैका

सीतामढ़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मरीजों से भी सुरक्षात्मक तरीकों को अपनाते हुए अनिवार्य रूप से मतदान करने की कर रहे अपील

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर डॉक्टर समाज में भी उत्साह है। अपने नेता को लेकर उनका एजेंडा क्लियर है। निस्वार्थ भाव से काम करने वाला और साक्षर नेता उनकी पसंद है। दूसरों लोगों को भी वें इस आधार पर मतदान करने की अपील कर रहे है। साथ ही क्लिनिक पहुंचे मरीजों से भी अनिवार्य रूप से सुरक्षात्मक तरीकों को अपनाते हुए मतदान करने की अपील कर रहे है। स्थानीय स्तर पर शिक्षा, चिकित्सा व रोजगार के लिए बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर की मांग कर रहे है। सरकारी संस्थाओं के जीर्णोद्धार के साथ ही सरकारी संसाधनों का सद् उपयोग करने एवं शहर में विकास की गति तेज करने वाला नेता उनकी प्राथमिकता है।

लोकतंत्र में एक-एक मत महत्वपूर्ण है। इसलिए मरीजों व आस-पड़ोंस के लोगों से अनिवार्य रुप से मतदान करने की अपील कर रहा हूं। पढ़ा-लिखा नेता ही वोट का पात्र है। भ्रष्ट नेता को वोट नहीं देंगे। गरीब व मजदूर लोगों का दर्द समझे, साफ छवि का नेता मेरी प्राथमिकता है।
- डॉ. अभय कुमार दास
स्थानीय स्तर पर शिक्षा, चिकित्सा व रोजगार के लिए बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार करने की ज़रुरत है। यह काम एक शिक्षित नेता ही कर सकता है। इसलिए लोगों से अपील करता हूं कि जाति व संप्रदाय से ऊपर उठकर साक्षर नेता को ही वोट दें।
- डॉ. शिवशंकर महतो

भ्रष्ट व दागी नेताओं को वोट नहीं देंगे। आम व खास लोगों में भेदभाव किए बिना लोगों के बीच के नेता को ही वोट देंगे। ऐसा नेता चुने, जो समाज के सभी दुख-सुख में आपके साथ हों। पांच साल में एकाध बार दर्शन देने वाले नेताओं को वोट नहीं दें।
- डॉ. युगल किशोर प्रसाद

क्लिनिक पहुंचे मरीजों से भी अनिवार्य रूप से सुरक्षात्मक तरीकों को अपनाते हुए मतदान करने की अपील कर रहा हूं। नि:स्वार्थ भाव से काम करने वाला और शिक्षित नेता मेरी पसंद है। सरकारी संस्थाओं का बुरा हाल है। इसके बेहतरी के लिए काम करने वाला नेता वोट का पात्र बनेगा।
- डॉ. वरुण कुमार

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें