पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:‘डॉ. रघुवंश बाबू की कमी की भरपाई करना नामुमकिन है’

सीतामढ़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डॉ. रघुवंश बाबू के निधन पर शोक सभा का आयोजन

शहर के डॉ. गणेश राय डिग्री कॉलेज के सभागार में डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता कॉलेज के प्राचार्य सह राजद शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रो. विभाकर कुमार ने की। इस दौरान उपस्थित लोगों ने उनके तैलिय चित्र पर पुष्प अर्पित कर दो मिनट का मौन धारण कर भगवान से प्रार्थना की। प्राचार्य प्रो. श्री कुमार ने कहा कि डॉ. रघुवंश बाबू ने अपनी कार्यशैली मां जानकी धरती पर स्थित गोयनका कॉलेज से वर्ष 1969 में गणित के प्राध्यापक पद से शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी राजनीति कैरियर बेलसंड विधानसभा से शुरुआत करते हुए तीन बार विधायक बने। कहा कि राजद पार्टी के संस्थापक मंडल में से एक चमकता हुआ सितारा टुट गया है, जिसकी भरपाई असंभव ही नहीं नामुमकिन है।

कॉलेज के सचिव डॉ. गणेश राय ने कहा कि डॉ. रघुवंश बाबु ने अपने जीवन में कर्पूरी ठाकुर एवं जयप्रकाश नारायण के आदर्शों एवं सिद्धांतों पर आजीवन चलना स्वीकार किया। 1974 में जेपी आंदोलप में उनकी अग्रणी भूमिका सदैव इस देश को याद दिलाता रहेगा। मौके पर डॉ. उमाशंकर माधव, परीक्षा नियंत्रक प्रो. उपेन्द्र कुमार, शंभू प्रसाद, यादव, अरविंद राय, प्रो. जयप्रकाश पाल, प्रो. माधुरी यादव, प्रो. विनीता कुमारी, अरूण राय, योगेन्द्र सिंह, ब्रजेश सिंह, निशांत कुमार, किरण कुमारी, गायत्री देवी, गुंजन कुमारी आदि मौजूद थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें