सीतामढ़ी में शराब के नशे में महिला से छेड़खानी:दरवाजे पर बैठकर बच्चे को खेला रही थी, शराब पीकर गांव के ही व्यक्ति ने की छेड़छाड़; FIR दर्ज

सीतामढ़ी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रीगा थाना, सीतामढ़ी । - Dainik Bhaskar
रीगा थाना, सीतामढ़ी ।

सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर पकरी गांव में शराब के नशे में एक महिला के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। दरअसल, उक्त मामले को लेकर स्थानीय रीगा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें बसंतपुर पकरी गांव निवासी दुखा पासवान की पत्नी शांति देवी ने बताया कि वह अपने दरवाजे पर बैठकर बच्चे को खेला रही थी। और घर में दूसरा कोई व्यक्ति नहीं था।

इसका फायदा उठाते हुए गांव के ही राकेश पासवान शराब पीकर आया था। शराब के नशे में महिला को छेड़खानी कर परेशान कर रहा था। महिला ने बताया कि जब विरोध किया तो शराबी युवक ने महिला के साथ मारपीट भी की।

इतना ही नहीं इसके बाद शराबी राकेश पासवान के बारे में उसके परिजनों से शिकायत किया। तो उसके भाई राजदेव पासवान और उनके घर की तीन चार महिलाएं आकर सब मिलकर पीड़ित महिला के साथ मारपीट करने लगे। महिला ने किसी तरह अपनी जान बचाकर रीगा थाना पहुंची। वहीं, थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराते हुए सुरक्षा तथा न्याय की गुहार लगाई।

खबरें और भी हैं...