पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली बाधित:मेंटेनेंस कार्य को लेकर रीगा में बिजली सेवा बाधित रही

सीतामढ़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों को दाेपहर बाद सुचारू रूप से बिजली मिली

मेंटेनेंस कार्य को लेकर गुरुवार को प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में बिजली सेवा बाधित रही। बिजली विभाग के कर्मी मरम्मत कार्य में जुटे रहे। बताया जाता है कि बगही पावर सब स्टेशन में केबल शिफ्टिंग का कार्य किया जाना था। इसको लेकर सुबह से ही बिजली आपूर्ति बाधित कर दी गयी थी। दोपहर बाद में कार्य पूरा होने के बाद लोगों को बिजली मिल सकी। इस दौरान लोगों को उमस भरी गर्मी में परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोग बिजली विभाग के कार्यालय में फोन लगाते रहे।

कनीय अभियंता अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि कार्य पूरा होते ही आपूर्ति बहाल कर दी गयी है। वहीं स्थानीय बगही पावर सब स्टेशन में 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर लग जाने से अब बिजली की समस्या से लोगों को छुटकारा मिल जायेगी। कनीय अभियंता ने बताया कि बगही पावर सब स्टेशन को पूर्व से 15 एमबीए पावर उपलब्ध था। अब 20 एमबीए पावर हो गया है। इससे अब 24 घंटा बिजली सुविधा प्राप्त रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें