सीतामढ़ी में दो पक्षों में जमकर मारपीट:रंग लगाने को लेकर हुआ विवाद, एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल

सीतामढ़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को अस्पताल ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
घायलों को अस्पताल ले जाते परिजन।

सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना अंतर्गत गोविंद फंदह में जबरदस्ती रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। उक्त घटना में एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रही है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रीगा थाना क्षेत्र के गोविंद फंदाह में एक पक्ष ने जबरदस्ती रंग लगाने की कोशिश की जिसके बाद दूसरे पक्ष ने मना किया। जिसका विरोध करने को दोनो तरफ से लाठी डंडे बरसाए गए। जिसमें एक स्थानीय महिला और अन्य 7 लोग जख्मी हो गए। वही घटना कों लेकर स्थानीय लोगो के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष संजय कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। वही मामले को शांत कराते हुए घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

वहीं, घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों द्वारा कैंप किया जा रहा है। वही डुमरा थाना क्षेत्र के सिमरा गांव में भी दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो है। हालांकि पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत पहुंच गई। आपसी सलाह के बाद माहौल को शांत कराया। बतादे कि सीतामढ़ी डीएम के द्वारा निर्देश जारी किया गया है कि जबरदस्ती रंग लगाने वालो पर भी कारवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...