पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:धक्का-मुक्की के दौरान हार्ट अटैक से पूर्व मुखिया की मौत

सीतामढ़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के ललुआ पंचायत के ललुआ गांव में मंगलवार की देर शाम आपसी विवाद को लेकर पड़ोसियों के साथ हुए विवाद में धक्का-मुक्की करने के दौरान हार्ट अटैक होने से पूर्व मुखिया की मौत हो गयी। पूर्व मुखिया की पहचान ललुआ गांव निवासी 60 वर्षीय नागेंद्र कुवर के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल शिवहर भेज दिया।

यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर शाम बरामदे की फर्श बनाने को लेकर पूर्व मुखिया व उसके परिजनों का पड़ोसी से विवाद हो गया। विवाद के दौरान आरोपी ने कुर्सी पर बैठे पूर्व मुखिया को धक्का मार दिया। इस कारण पूर्व मुखिया जमीन पर गिर गया। इस दौरान अचानक उसे हार्ट अटैक होने से उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने आनन-फानन में पूर्व मुखिया को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें