पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:चार दिन पहले वार्ड-13 के लापता व्यवसायी का शव बाढ़ के पानी में उपलाता हुआ मिला

सीतामढ़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुरसंड-भिट्ठामोड़ एनएच-104 सड़क के रामबांध में मिला शव; पत्नी ने कराई थी गुमशुदगी की प्राथमिकी

चार दिन पूर्व लापता हुए एक व्यवसायी का शव सुरसंड-भिट्ठामोड़ एनएच-104 सड़क के रामबांघ में बाढ़ के पानी में उपलाता हुआ मिला। मृत व्यवसायी की पहचान थाना क्षेत्र सुरसंड नगर पंचायत वार्ड 13 निवासी उमाकांत दास के 32 वर्षीय पुत्र सुरेश कुमार दास के रूप में की गई है। शव मिलने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह व अवर निरीक्षक यादवेंद्र कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि 29 जून को घर से मुख्य बाजार पर दुकान खोलकर दुकानदारी करने के लिए गया था। शाम को दुकान बंदकर घर के लिए निकला। वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचा। व्यवसायी की पत्नी किरण देवी ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने उसकी खोजबीन की। लेकिन, उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद किरण देवी ने पति की गुमशुदगी का एक लिखित आवेदन थाने में दिया। इस बीच शनिवार की सुबह ग्रामीण शौच करने के लिए बाहर निकले। तभी रामबांध में स्थित बाढ़ के पानी में उपलाता शव बरामद किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें