पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सीतामढ़ी व शिवहर में डूबने से महिला सहित चार लोगों की मौत, एक लापता

सीतामढ़ी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौके पर पहुंचकर पुलिस ने की जांच, परिवार में पसरा मातम
Advertisement
Advertisement

जिले में बाढ़ के दस्तक देते ही चारों ओर तबाही मची हुई है। एक ओर जहां लोगों के घरों में बाढ़ का पानी घुस रहा है, तो वहीं दूसरी ओर जिले में बाढ़ के पानी में डूबने से मौत का सिलसिला भी तेज हाेता जा रहा है। 24 घंटा के अंदर सीतामढ़ी-शिवहर में दो युवक, एक किशोर व एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी। जबकि एक युवक समाचार लिखे जाने तक लापता था।  
शिवहर | नगर थाना क्षेत्र के माली पोखर भिण्डा गांव के सरेह में सोमवार को एक नाला पार करने के दौरान पानी में गिरकर डूबने से एक वृद्ध महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। मृतका की पहचान माली पोखर भिण्डा गांव के वार्ड छह निवासी स्व. बच्चु सहनी की 58 वर्षीय पत्नी शारदा देवी के रूप में की गयी है। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल शिवहर भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की सुबह वृद्ध महिला अपने खेत में लगे फसल को देखने के लिए गांव के सरेह की ओर जा रहा थी। इसी क्रम में रास्ते में स्थित नाला को पार करने के दौरान उसका पैर फिसल गया। इस कारण वह गहरे पानी में चली गयी। इससे डूबने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 
बाजपट्टी | थाना क्षेत्र के आवापुर गांव स्थित अधवारा नदी में शौच करने गये एक युवक की मौत नदी में डूबने से हो गयी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के संधवारा गांव के वार्ड 12 निवासी 35 वर्षीय कामेश ठाकुर के रूप में की गयी है। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी थानाध्यक्ष लालकुमार पासवान व पुअनि. संजय कुमार राय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम कामेश शौच करने के लिए घर से निकला था। लेकिन, काफी देर होने के बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को शंका होने लगा। काफी खोजबीन करने के बाद उसका पता नहीं चल पाया। इसी बीच सोमवार की सुबह आवापुर गांव स्थित अधवारा नदी के नीचे नदी में उपलाता हुआ उसका शव मिला। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement