पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो बाइकों की टक्कर में चार गंभीर रूप से जख्मी

सीतामढ़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाना क्षेत्र के सोनबरसा-मुजफ्फरपुर सड़क के कांटा चौक के समीप रविवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइक सवार चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना के दौरान आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। चारों जख्मी को इलाज के लिए ऑटो में बैठाकर सदर अस्पताल में भेज दिया।

यहां डॉक्टरों ने दो युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जख्मी की पहचान सोनबरसा प्रखंड के लालबंदी गांव निवासी रुपेश कुमार एवं सुजित यादव के रूप में की गयी है। जबकि दो अन्य जख्मी का घर पुपरी व बाजपट्‌टी बताया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर दोनों बाइक को जब्त कर लिया। बाइक सवार रुपेश व सुजित सोनबरसा की सीतामढ़ी की ओर आ रहा था। जबकि दो अन्य बाइक सवार बाजपट्टी से सीतामढ़ी जा रहा था। कांटा चौक पर पहुंचते ही दोनों बाइक की टक्कर हो गयी।

कोइली में हुई सड़क दुर्घटना में युवक जख्मी

बथनाहा थाना क्षेत्र के कोइली गांव के समीप एनएच 77 पर रविवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसकी पहचान सोनबरसा थाना क्षेत्र के लालबंदी निवासी सुरेश राय के रुप में की गई है। पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि युवक गंभीर रूप से जख्मी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें