पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव की तैयारी:गांधीजी ने कहा था कि कांग्रेस सत्ता में जाएगी तो भ्रष्ट हो जाएगी : राधा मोहन

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डुमरा स्थित हवाई अड्‌डा मैदान में मोदी व नीतीश सरकार की उपलब्धियां गिनाई

मुख्यालय डुमरा स्थित हवाई अड्‌डा मैदान में मंगलवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि चंपारण में महात्मा गांधी ने डेढ़ साल रहकर आजादी की नींव डाली थी। आजादी के बाद उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में जब सत्ता में जाएगी तो भ्रष्ट हो जाएगा। इसलिए इसे समाप्त करना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के इस सपने को साकार किया है। राजद का मतलब निर्माण नहीं विध्वंस है। ये लड़ाकर राज करना चाहते है। राजद व कांग्रेस के शासन काल में लोगों भोगा है।

कपड़ा बेचने वाले व बकरी खरीदने वाले के जेब से पैसा लूट लिया जाता था। बेटियां स्कूल नहीं जाती थी। नीतीश व मोदी की सरकार में बिहार में 14 मेडिकल कॉलेज, 38 इंजीनियरिंग कॉलेज की नींब पड़ी। नरेंद्र मोदी के आने से विकास की गति में तेजी आई। हर घर बिजली मिल रही है। अब हर खेतों में पानी पहुंचाने के लिए 80 पैसे प्रति युनिट की दर बिजली की आपूर्ति की जाएगी। आज भी करोड़ों परिवार को छत नहीं है। नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जब तक गरीबों को छत नहीं होगा चैन से नहीं रहेंगे। कोरोना संकटकाल में पांच हजार से अधिक ट्रेनें चलाकर लोगों को घर भेजने का काम किया।

कहा- तेजस्वी क्या जाने पांच सौ रुपए की कीमत
पूर्व मंत्री ने कहा कि जब खाते में पांच रुपये भेजे जा रहे थे तो राहुल व तेजस्वी कह रहे थे पांच सौ रुपये से क्या होगा? तेजस्वी तो चांदी के चम्मच से दूध पिया है। उन्हें क्या मालूम कि पांच सौ रुपए की कीमत क्या होती है। नरेंद्र मोदी की सरकार ने 80 करोड़ लोगों को 2 रुपये गेहूं व तीन रुपये चावल दिया। छठ तक मुफ्त में पांच पांच किलोग्राम अनाज दिया। दस करोड़ किसान के खाते में 75 करोड़ रुपये भेजे गए। मोदी व नीतीश का सपना गांव को मजबूत करना है। सीमा पर सेना को मजबूत किया।

कोरोना काल में भी सीमा पर सड़कों का जाल बिछाया गया। अब चीन समझने लगा है कि यह मोदी का हिंदुस्तान है। इसलिए मोदी और नीतीश के हाथ को मजबूत कीजिए। मौके पर भाजपा उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, सांसद सुनील कुमार पिंटू, रमा देवी, पूर्व सांसद नवल किशोर यादव, रामकुमार शर्मा, राणा रणधीर सिंह चौहान, सुबोध कुमार सिंह, नंद किशोर सिंह, मोतीलाल प्रसाद, अनिल कुमार राम, गायत्री देवी, रामनरेश यादव, अरुण कुमार सिंह, रीता शर्मा, चुनचुन सिंह, प्रिंस तिवारी, आग्नेय कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें