पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:सड़क पर हंगामा कर रहे थे आधा दर्जन शराबी; साइड मांगने पर बाइक सवार दो भाई समेत 4 लोगों को चाकू से गोदा, गंभीर

सीतामढ़ी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रीगा थाना क्षेत्र के पकड़ी चौक का मामला : घटना के बाद आरोपी फरार, पुलिस कर रही छापेमारी

थाना क्षेत्र के पकड़ी चौक पर बाइक से साइड लेने को लेकर हुए विवाद में शराबियों ने चाकू मारकर दो भाई समेत चार लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया। सभी जख्मी को सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया है। इसमें एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उसके सिर व शरीर के दूसरे हिस्से में चाकू लगी है। जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के रेवासी पकड़ी गांव के वार्ड नंबर 9 निवासी फूल मोहम्मद अपनी बाइक से सीतामढ़ी से घर लौट रहा था। इसी बीच पकड़ी चौक के समीप कुछ शराबी युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे थे।

फूल मोहम्मद ने बाइक से साइड लेने के लिए आवाज दी। इसी से गुस्साए शराबी युवक उससे उलझ बैठे और बात बढ़ने पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान फूल मोहम्मद को सीने में 3 बार चाकू मारी गई। बीच-बचाव करने आए उसके भाई मोहम्मद लालू, पड़ोसी मोहम्मद ताहिर पमरी और मोहम्मद सुल्तान को भी आरोपियों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस दौरान इन लोगों पर माथे, सीने एवं अन्य कई जगहों पर अंधाधुंध चाकू से वार किया गया।

शर्म आती है ऐसी व्यवस्था पर : रीगा के अस्पताल में स्ट्रेचर नहीं मिलने पर कंधे पर उठाकर मरीज को ले गए परिजन

स्थानीय सीएचसी में नहीं हाे सका इलाज
जख्मी चारों युवकों को आनन-फानन में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल की कुव्यवस्था के कारण किसी भी युवक का इलाज नहीं हो सका। अस्पताल की व्यवस्था ऐसी थी कि जख्मी एक युवक को अस्पताल पहुंचाने के लिए स्ट्रेचर भी उपलब्ध नहीं हो सका। जख्मी के परिजनों ने उसे कंधे के सहारे अस्पताल ले गए और फिर रेफर करने पर वैसे ही एंबुलेंस तक पहुंचाया। जैसे-तैसे कागजी प्रक्रिया पूरी कर सभी जख्मी युवकों को सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, सूचना मिलते ही रीगा थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए।

शराबियों ने बेवजह किया हमला
जख्मी युवक के पिता गफूर पमरिया ने बताया कि चौक पर आधा दर्जन की संख्या में शराबी युवक हंगामा कर रहे थे। ज्यादा लाेग हाेने की वजह से सड़क पर जगह कम थी, उनसे साइड मांगी गई इसी बात पर शराबियों ने बेवजह हमला कर दिया। वे गांव के ही राकेश महतो, अपलू महतो, मुकेश महतो समेत अन्य लोग थे। हमले में उसके दो पुत्र फूल मोहम्मद और मोहम्मद लालू जख्मी हुआ है। दोनों साथ आ रहे थे।

सभी जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। सभी फरार हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सुभाष मुखिया, थाना अध्यक्ष

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें