पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:30 साल लालू-नीतीश को दिए हैं, 3 साल हमें भी दीजिए, सबकुछ ठीक कर देंगे : पप्पू यादव

सीतामढ़ी/शिवहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नानपुर, बेला व शिवहर में पप्पू यादव ने किया संबोधित, कहा- 3 साल में बिहार को एशिया का नंबर वन राज्य बनाएंगे

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार को नानपुर, बेला व शिवहर में चुनावी सभा को संबाेधित करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार बनी, तो तीन साल में बिहार प्रदेश को एशिया का नंबर वन राज्य बनायेंगे। गरीब परिवार के बच्चों को 18 साल तक मजदूरी नहीं करने देंगे। हर परिवार को रोजगार मिलेगा। उच्च शिक्षा की पढ़ाई करने वाले हर छात्र को बाइक व हर छात्रा को स्कूटी उपलब्ध कराई जाएगी।
हर बेरोजगार को दस लाख तक का लोन, तीन साल तक ब्याज नहीं
नानपुर| प्रखंड के शिवालय मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें दस लाख रुपये तक का लोन दिलाएंगे। तीन साल तक इसका कोई भी ब्याज नहीं देना पड़ेगा। गरीब लोगों को अल्ट्रासाउंड, एमआरआई, सीटी स्कैन आदि जांच फ्री में कराया जाएगा। गरीब परिवार के बच्चों को 18 साल तक मजदूरी नहीं करने दिया जाएगा। इंटर पास कर आगे की पढ़ाई करने वाले प्रत्येक बच्चों को 8 हजार रुपये प्रत्येक माह उनके खाते में भेजेगी।

उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले हर छात्रों को मोटरसाइकिल व छात्राओं को स्कूटी दिया जाएगा। हर सरकारी कार्यालयों, स्कूल, काॅलेज में सीसीटीबी कैमरा लगाया जाएगा। कहा कि देश जब कोरोना का संकट झेल रहा था तो कोरोना काल में मर रहे मजदूरों को कोई भी नेता या पार्टी देखने नहीं आया। बाढ़ के दौरान 32 लाख परिवारों के बीच खाना पहुंचाने का कार्य किया। मौके पर प्रत्याशी अनिसुर रहमान आरजू, जिलाध्यक्ष सैयद एहतेशामुल हक, समसे आलम, रजनीश यादव, अनवारूल हक, अवध किशोर यादव, सुकेश पासवान आदि ने संबोधित किया।

बेरोजगारों को प्रतिमाह 6 हजार रुपया दिया जाएगा
बेला| क्षेत्र के नरंगा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मुझे 30 साल बनाम केवल 3 साल का मौका दीजिए। मैं बिहार की तस्वीर एवं तकदीर बदल कर रख दूंगा। तीन साल में बिहार नंबर वन नहीं बना तो राजनीति छोड़ दूंगा। कहा कि बिहार पर राज करने वालों ने बिहार को गरीबी की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया। बेरोजगारों को प्रतिमाह 6 हजार दिया जाएगा। पेंशन वालों को तीन हजार प्रति माह दिया जाएगा। मौके पर सभा को प्रत्याशी सरिता यादव, प्रकाश आंबेडकर, महेंद्र सिंह यादव आदि ने संबोधित किया।

दो साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को स्थायी नौकरी
शिवहर| चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि आप लोगों ने 30 साल लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार को दिए हैं। अब 3 साल हमें भी दे दीजिए। शिक्षा, स्वास्थ्य को दुरुस्त करेंगे। भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी। कहा कि अगर मौका मिला तो सत्ता में आने के 2 साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को स्थायी नौकरी देंगे। नियोजित और संविदा पर कभी बहाली नहीं होगी। सभी नियुक्तियां स्थाई होगी। कहा कि अपनी अंतिम सांस तक बिहार की जनता की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने पीडीए समर्थित जाप उम्मीदवार मो. वामिक के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें