पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने बाइक सवार बिजली मिस्त्री को कुचला, मौके पर मौत

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली मिस्त्री की मौत के बाद सड़क पर टायर जलाकर किया जमकर प्रदर्शन

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुपरी-सुरसंड सड़क को किया जाम

थाना क्षेत्र के पुपरी-सुरसंड सड़क के कदम चौक के समीप गुरुवार की शाम सड़क निर्माण कम्पनी के बालू भरा हाइवा ने बाइक सवार प्राइवेट बिजली मिस्त्री को कुचल दिया। इस कारण उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद चालक हाइवा छोड़कर भाग निकला। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के रामनगर बेदौल के विदिया टोल निवासी 26 वर्षीय राजकिशोर दास के रूप में की गयी है। घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने कदम चौक पर बांस बल्ला लगाकर सड़क को जाम कर दिया। वहीं टायर जलाकर अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन, आक्रोशित लोग मुआवजे की मांग कर प्रदर्शन करने लगा। इस दौरान करीब एक घंटा से अधिक से सड़क पर जाम लगाकर है। वहीं आवागमन करने वाले राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। हालांकि समाचार भेजने तक सड़क जाम ही था।

बाइक से घर जाने के क्रम में हुई दुर्घटना
स्थानीय लोगों ने बताया कि मिस्त्री अपने बाइक से घर की ओर जा रहा था। जाने के क्रम में सड़क निर्माण कम्पनी के हाइवा पर बालू भरा था। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही हाइवा ने बाइक सवार मिस्त्री को कुचल दिया। इस कारण उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

दो पक्षों में मारपीट में छह लोग जख्मी, प्राथमिकी दर्ज

सोनवर्षा टोला में चापाकल के पानी बहाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में दोनों ओर से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। इसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पुपरी में किया गया। इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से दिए गए आवेदन पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जख्मी गांव निवासी रामप्रसाद राम के आवेदन पर थाना में हुई प्राथमिकी में गांव के ही राजा कुमार, राकेश राम, उमेश राम, भोला राम सहित 11 लोगों को नामजद बनाया गया है।

इसमें कहा गया है कि पानी बहाने को लेकर उक्त नामजद लोगों ने ईंट,मुक्का, पत्थर आदि से प्रहार कर रामप्रसाद राम, पत्नी दुलारी देवी, पुत्री संजीता कुमारी आदि को जख्मी कर दिया। वहीं दूसरी ओर, जख्मी राजा कुमार के आवेदन पर हुई प्राथमिकी में गांव के ही रामप्रसाद राम, मुकेश कुमार, मोहन कुमार, देवेन्द्र कुमार सहित नौ लोगों को नामजद बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि प्राथिमकी दर्ज की गई है। जांच पड़ताल कर उिचत कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें