पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:मास्क पहने बिना पकड़े गए तो होगी कड़ी कार्रवाई, लोगों को दी चेतावनी

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण से बचाव काे लेकर डीएम ने फरमान जारी कर मास्क पहने की अनिवार्यता बताई है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए यह फरमान जारी किया गया है। बताया गया है कि जिले में काेरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है। डीएम के निर्देश पर एसडीएम आरिफ अहसन अाैर एसडीपीओ राकेश कुमार के नेतृत्व में शहर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क पहनने की अनिवार्यता को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान अधिकारियों ने शहर में माइकिंग के माध्यम से लोगों को जागरूक किया। कोरोना संक्रमण से बचाव के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मास्क को एक वस्त्र का हिस्सा समझकर नियमित उपयोग करें। 

मास्क लगाने के लिए डीएम ने जारी किया आदेश

इधर जिलाधिकारी ने अवनीश कुमार सिंह ने आदेश जारी करते हुए लोगों से नियमित मास्क पहनने की अपील की है। कहा कि कोरोना संक्रमण अभी बढ़ रहा है। इसे देखते हुए मॉल, दुकानों, सार्वजनिक वाहनों, बस, टैक्सी, ऑटो आदि के परिचालन के दौरान  सवारियों के द्वारा मास्क का प्रयोग अनिवार्य होगा। संबंधित प्रतिष्ठान वाहन के मालिक व कर्मियों के लिए आवश्यक होगा कि वे बिना मास्क वालों का प्रवेश वर्जित करें। यदि जिला प्रशासन और पुलिस के द्वारा जांच के क्रम में इसका उल्लंघन पाया जाएगा तो संबंधित मॉल, दुकान, व्यावसायिक प्रतिष्ठान अथवा वाहन का परिचालन बंद कर दिया जाएगा। साथ ही जुर्माने की वसूली की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें