पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:सीतामढ़ी में एक दिन में 106 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई पाॅजिटिव, संक्रमिताें का आंकड़ा 862 हुआ

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 375 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे, 483 केस एक्टिव, लोगों में दहशत का माहौल

जिले में पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड 106 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या आठ सौ के आंकड़ा को पार करते हुए 862 हो गयी। इसकी जानकारी डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने दी है। उन्होंने कहा कि ये सभी मरीज कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क सूची के साथ-साथ पीएचसी में हो रही जांच से मिले है। इनसभी मरीजों को इलाज के लिए कोविड हेल्थ केयर सेंटर के साथ-साथ होम आइसोलेट किया जा रहा है। होम आइसोलोशन में रह रहे मरीजों काे दवा की किट दी गयी है।

ताकि मरीज घर में ही रहकर कोरोना को पराजित कर सके। साथ ही इनसभी मरीजों के सेहत पर चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा निगरानी रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमितों संख्या 862 हो गयी है। इसमें 375 मरीज कोरोना को पराजित कर स्वस्थ होकर घर लौट गए है। जबकि तीन मरीज की मौत हो चुकी है। फिलहाल जिले में 483 केस एक्टिव है। जिले के सभी कंटेन्मेंट जोन में वरीय पदाधिकारियों की देखरेख में मेडिकल टीम द्वारा सघन स्क्रीनिंग जांच अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के दौरान संपर्क सूची के मरीज एवं लक्षण वाले मरीजों की जांच की गयी। इसके परिणामस्वरूप कुल 1847 लोगों की जांच की गयी। जो अब तक का जिले एक रिकॉर्ड है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें