पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिजल्ट:12वीं की परीक्षा में स्कॉलर हब संस्थान के बच्चों ने अच्छे अंक लाकर लहराया परचम

सीतामढ़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामढ़ी पासवान चौक स्थित जिले के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान स्कॉलर हब में दिनांक 14/7/2020 को  सीबीएसई के 12वीं के वार्षिक परीक्षा में सफल छात्रों को मेडल वह मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर संस्था के निदेशक मणिभूषण जी ने इस सफलता में अपने बच्चों के मेहनत के साथ अपने संस्थान के अनुभवी शिक्षकों व जिले के अभिभावक से लगातार मिलने वाले सहयोग एवं विश्वास को इस सफलता का श्रेय दिया व दिल से सबको बधाई दिया।

इस वर्ष सीबीएसई बोर्ड 12th के परीक्षा में दो छात्राएं मेधा प्रिया व अभिलाषा ने 12वीं की परीक्षा में क्रमशः 96.6% एवं 95.6% अंक लाकर जिले में द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त कर संस्था एवं जिले का नाम को रोशन किया है। मेघा प्रिया ने बताया कि आगे चलकर व आईएएस बनना चाहती है वही अभिलाषा जसवाल ने डॉक्टर बनने की इच्छा जाहिर की। विज्ञान संकाय में नाजिश ने भी सीबीएसई 12वीं में 89% अंक प्राप्त किया। इस अवसर पर संस्थान के निदेशक मणिभूषण  ने आज कक्षा 8वीं, 9वीं एवं 10वीं के मॉक टेस्ट में सफल प्रतिभागियों को भी मेडल व मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

मॉक टेस्ट में सफल होने वाले प्रतिभागियों में वर्ग 10वीं से प्रथम,द्वितीय तथा तृतीय स्थान पर क्रमशः आदित्य गामी,अनिकेत प्रकाश व शिवानी भारती और कृति शर्राफ, वर्ग 9 वीं से प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर क्रमश: पीयूष गोयल, अमर्त्य एवं काजल किरण रहीं वहीं कक्षा 8वीं में पहले स्थान पर जियाउल रहमान दूसरे स्थान पर कृष्ण गोयंका तथा तीसरे स्थान पर रिमी रही। निदेशक मणिभूषण जी ने सभी सफल छात्रों की उज्ज्वल भविष्य की कामना की व अपने संस्थान के सभी सहयोगी स्टाफ को इस सफलता के लिए शुभकामना दिया उनके अतुलनीय योगदान के लिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें