पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:दूसरे चरण में पुलिस विभाग, एसएसबी, राजस्व, नप के कर्मचारियों को लगाया जाएगा कोरोना का पहला टीका

सीतामढ़ी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोविड वैक्सिनेशन के दूसरे चरण की तैयारियों को ससमय पूरा करने का डीएम ने दिया निर्देश

डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कलेक्ट्रेट में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान डीएम ने जिले में जारी कोविड वैक्सिनेशन, पल्स पोलियो एवं चमकी बुखार की समीक्षा किया। सीएस डॉ. राकेश चन्द्र सहाय वर्मा ने बताया कि अब तक 11 हजार 169 हेल्थ वर्कर का वैक्सिनेशन किया गया है। डीएम ने बताया कि द्वितीय चरण में पुलिस विभाग, एसएसबी, राजस्व, नगर परिषद आदि का टीकाकरण किया जाएगा। इसको लेकर डीएम ने ससमय संबंधित कर्मियों का डेटाबेस अपडेट करने का निर्देश दिया। उन्होंने प्रखंडवार वैक्सिनेशन की स्थिति एवं सत्र स्थल पर उपलब्ध सुविधाओं के संबंध में बारे में पूछताछ की।

जिले में 773 स्वास्थ्य कर्मियों को दिया गया टीका

कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण के प्रथम चरण के 12वें दिन शनिवार को जिले के 18 केन्द्रों पर स्वास्थ्य व एसएसबी के जवानों को कोरोना टीका दिया गया। जिले के 18 केन्द्रों पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक कुल 773 कर्मियों का टीकाकरण किया गया है। जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. एके झा ने बताया कि जिले में अब तक 11 हजार 169 कर्मियों को टीका दिया गया है। इस दौरान किसी भी कर्मियों द्वारा वैक्सीन को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने लोगों से निर्भिक होकर वैक्सीन लेने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें