पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संकल्प लिया:जदयू-भाजपा के नेताओं ने सुनीता सिंह को जीत दिलाने में योगदान का संकल्प लिया

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेलसंड विधान सभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक सुनीता सिंह चौहान के पक्ष में जन संपर्क अभियान जारी है। जदयू-भाजपा के नेता-कार्यकर्ता अलग-अलग टोली बनाकर गांव-गांव में पहुंच रहे हैं। इस दौरान लोगाें को निवर्तमान विधायक सुनीता सिंह चौहान के क्षेत्र के विकास में योगदानों को बताया जा रहा है। इस बीच जदयू प्रत्याशी के पक्ष में लोग तेजी से गोलबंद हो रहे हैं। इस क्रम में विधायक प्रतिनिधि व सीतामढ़ी के जिला जदयू अध्यक्ष राणा रंधीर सिंह चौहान ने क्षेत्र के डुम्मा, हिरौता, देमाही, रुपवारा सहित दर्जन भर से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। वहीं हित नारायण उच्च विद्यालय चंदौली, बेलसंड में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण का लाइव प्रसार देखा गया।

इस अवसर पर जदयू-भाजपा के नेताओं ने एक स्वर से जदयू प्रत्याशी सुनीता सिंह चौहान को भारी मतों से जीत दिलाने में सक्रिय योगदान निभाने का संकल्प दोहराया। प्रत्याशी सुनीता सिंह चौहान ने कहा कि इस क्षेत्र के घर-घर से उनका परिवार जैसा नाता है। सदा ही सभी ने अपनापन और आशीर्वाद मिलता रहा है। इस क्षेत्र के विकास के लिए उन्हाेंने दर्जनों योजनाओं को लागू करायी है। कभी काफी पिछड़ा माना जाने वाला इस क्षेत्र को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें