पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेडिकेटेड सेंटर:सुविधाओं के साथ तैयार हैं कोविड डेडिकेटेड सेंटर

सीतामढ़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्ट्रेट स्थित सभाकक्ष में मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने जिले में कोविड संक्रमण से बचाव को लेकर प्रशासनिक तैयारी की विस्तार से जानकारी दी। जिला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में व्यापक रणनीति बनाकर अधिकारियों को कोविड गाइड लाइन का शत-प्रतिशत अनुपालन करवाने एवं सभी आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया गया है। शापिंग कॉम्पेक्स एवं अन्य संस्थानों को भी हर हाल में सोशल डिस्टेसिंग एवं मास्क उपयोग करवाने पर बल दिया गया है।

निजी व पब्लिक ट्रांसपोर्ट में 50 प्रतिशत क्षमता से अधिक यात्री चढ़ाने पर पाबंदी लगाई गई है। जिले के इंट्री प्वाइंट पर विशेष नजर रखी जा रही है। किसी भी स्थिति से निबटने के लिए सभी सुविधाओं के साथ कोविड डेडिकेटेड सेन्टर व अस्पताल को तैयार रखा गया है। कार्यालय कक्ष में सिविलसर्जन सहित स्वास्थ्य विभाग के वरीय अधिकारियों के साथ बैठक में डीएम ने प्रखंडवार कोविड टीकाकरण एवं टेस्टिंग की जानकारी ली। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में कोविड के 30 एक्टिव मरीज है। सीतामढ़ी में पॉजिटिविटी दर 0.80 प्रतिशत है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें