पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नुकसान:मेसौढ़ा वार्ड-7 में घर में आग लगने से लाखों का नुकसान

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अग्निशामक के पहुंचने से पहले बुझाई आग

थाना क्षेत्र के मेसौढ़ा गांव स्थित वार्ड नंबर 7 के एक घर में आग लगने से लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। हालांकि, आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका। इस संबंध में पीड़ित मो. जाबिर ने बताया कि उन्होंने घर से अचानक धुआं निकलते देखा। जिसके बाद आसपास के लोगों के मदद से आग बुझाने का प्रयास किया गया। गांव वालों ने तत्काल इसकी सूचना अग्निशामक विभाग को दी। लेकिन, अग्निशामक गाड़ियों के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से आग पर काबू पा लिया। आग लगने से घर में रखा कपड़ा, चावल, नगद रुपए सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया। गांव वालों के सहयोग से घर में बांधे गये मवेशियों को बचा लिया गया। आग लगने की सूचना पर मेसौढ़ा मुखिया प्रतिनिधि मुकुल कुमार सिंह, समाजसेवी सह मुखिया प्रत्याशी रामबाबू गुप्ता, जमीरुद्दीन सिद्दीकी, मो. अफसर आदि ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

इधर, फूस के घर में लगी आग 50 हजार की संपत्ति नष्ट
पुरनहिया| थाना क्षेत्र के कासोपुर गांव मे सोमवार की देर रात अचानक आग लगने से स्थानीय निवासी मिट्ठू मंडल का फूस का घर पूरी तरह जलकर राख हो गया। अगलगी से घर में रखा अनाज, बर्तन, कपड़ा, फर्नीचर सहित करीब 50 हजार रुपए से अधिक की संपत्ति नष्ट होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, अगलगी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पीड़ित परिवार मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता है। पूर्व सरपंच रामविनय कुंवर ने अगलगी की घटना की पुष्टि की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें