पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जाम:वैन की टक्कर से घायल लालबाबू की माैत लाेगाें ने स्टेट हाईवे काे 3 घंटे किया जाम

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

साइकिल अाैर वैन की टक्कर में जख्मी पुपरी थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी 45 वर्षीय मो. लालबाबू की मौत हाे गई। इसके बाद ग्रामीणों ने सीतामढ़ी-मधुबनी स्टेट हाईवे पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहने के बाद थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा व पुअनि एजाज खान घटनास्थल पर पहुंचे। उन्हाेंने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को समाप्त कराया गया। जानकारी के अनुसार बाजपट्‌टी थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी-मधुबनी स्टेट हाईवे-52 के आबिदपुर चौक के समीप मंगलवार की देर शाम वैन की टक्कर में साइकिल सवार अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद वैन चालक वाहन छोड़ फरार हो गया जबकि जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देख एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन बुधवार को दौरान उनकी मौत हो गई। 

सामान की खरीदारी कर घर लौटने के दौरान हुई घटना 

मृतक की पत्नी ने बताया कि उनके पति लालबाबू मंगलवार की शाम बाजपट्टी बाजार में घरेलू सामग्री खरीदने के लिए साइकिल से गए थे। देर शाम वे शाहपुर गांव साइकिल से लौट रहे थे। इसी बीच पुपरी की ओर से तेज फ्तार में आ रही डाक पार्सल की वैन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस कारण वह बुरी तरह से जख्मी हो गए। जख्मी मो. लालबाबू की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement