पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव की तैयारी:लालटेन की अब जरूरत नहीं : गायत्री देवी

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

परिहार विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक गायत्री देवी ने शुक्रवार को सिरसिया सहित कई पंचायत में पहुंचकर लाेगाें से बातचीत की। अपने कार्यकाल में कराए विकास कार्यों, नीतीश एवं मोदी सरकार की कार्य योजनाओं व भविष्य की प्लानिंग के बारे में लोगाें से चर्चा की। इस दौरान लोगों का उन्हें भरपुर समर्थन मिला। सभी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में नारे लगाये। लोगों ने आश्वस्त करते हुए कहा कि परिहार का एक-एक नागरिक उनके साथ है। इस बार उनकी जीत रिकॉर्ड मतों से होगी। वहीं भाजपा प्रत्याशी गायत्री देवी ने कहा कि यहां विकास का सिलसिला थमने नहीं दिया जायेगा। कमल खिलेगा और घर-घर खुशियाें का दीप जलेगा।

लोगों से अपील करते हुए कहा कि लालटेन की अब कही कोई ज़रुरत नहीं रही। यह आदीम युग की पहचान है। जबकि हमारा समाज आधुनिक युग में जी रहा है। घर-घर बिजली पहुंचा दी गयी है। चौक-चौराहों पर बड़े-बड़े बल्ब लगाये गए हैं। पुल-पुलिया का जाल बिछा दिया गया है। पहले बाढ़ से बड़ी तबाही होती थी। पर, विकास कार्यों से अब तबाही कम होती है। कहा कि लालटेन लेकर घुमने वाले नेता भी बिजली बल्ब के आदी है। जनता ऐसे नेताओं को सिरे से खारिज कर दी है। उनके साथ पूर्व विधायक रामनरेश प्रसाद यादव मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें