पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रणनीति:बथनाहा विस क्षेत्र से लोजपा मजबूत दावेदारी पेश करेगी

सीतामढ़ी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेजरगंज| प्रखंड मुख्यालय स्थित एक स्कूल के प्रांगण में मंगलवार को लोजपा कार्यकर्ताओं की  बैठक नवचयनित प्रखंड अध्यक्ष जगदीश पासवान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रखंड अध्यक्ष ने उपस्थित कार्यकारी जिलाध्यक्ष ऋषिकेश झा को पंचायत, वार्ड व बूथ स्तरीय कमेटी का गठन कर उसकी सूची सौंपी। बताया गया कि यह सूची जल्द ही प्रदेश कार्यालय में भेजी जाएगी। बैठक के प्रारंभ में कार्यकारी जिलाध्यक्ष ने प्रखंड अध्यक्ष का प्रमाण पत्र जगदीश पासवान को सौंपा।

जिलाध्यक्ष श्री झा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बथनाहा विधानसभा से पार्टी की दावेदारी के लिए संगठन को मजबूत करना है। इसके लिए बथनाहा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले प्रखंड बथनाहा व सोनबरसा के पंचायतवार कमेटी का गठन हो गया है। पार्टी के प्रधान महासचिव गुंजन श्रीवास्तव ने कहा कि जिला के सभी विधानसभा क्षेत्र की लोजपा की तैयारी पूर्ण है। इसके लिए संगठित होकर पार्टी को और मजबूती प्रदान करने की आवश्यकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें