सुरक्षा किट उपलब्ध कराई / मदरसा रहमानिया क्वारेंटाइन सेंटर में 60 लाेगाें काे दी गई सुरक्षा किट

मदरसा रहमानिया क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासियाें से बात करते बीडीअाे। मदरसा रहमानिया क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासियाें से बात करते बीडीअाे।
X
मदरसा रहमानिया क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासियाें से बात करते बीडीअाे।मदरसा रहमानिया क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासियाें से बात करते बीडीअाे।

  • बीडीओ और सीओ ने लाेगाें से खाने की क्वालिटी के बारे में जानकारी ली

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सीतामढ़ी. शहर के मेहसौल स्थित मदरसा रहमानिया को क्वारेंटाइन सेंटर में तब्दील कर दिया गया है। इसे लेकर शनिवार को सेंटर का निरीक्षण करने डुमरा बीडीओ मुकेश कुमार व सीओ अफशा परवेज पहुंची। इस दौरान दोनों पदाधिकारियों ने क्वारेंटाइन सेंटर में रहे रहे सभी 60 आवासितों को सुरक्षा किट उपलब्ध कराई। वहीं, उनसे भोजन के प्रबंधन के बारे में जानकारी ली। यहां ठहरें सभी आवासित दिल्ली, मुम्बई, सूरत, अहमदाबाद व कोलकता समेत अन्य जगहों से आए हैं। सभी आवासितों को किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर तत्काल इसकी सूचना अधिकारियों को देने के लिए कहा गया। वहीं, क्वारेंटाइन सेंटर के पदाधिकारीयों को सेंटर का दरवाजा हमेशा बंद रखने का आदेश दिया गया है। साथ ही क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे आवासितों द्वारा सामाजिक दूरी का पालन और मास्क पहनने की बात कही गई। डुमरा बीईओ पूनम कुमारी द्वारा मदरसा के सचिव मो. जफर कमाल अल्वी को सेंटर का प्रभारी नियुक्त किया गया। मौके पर मदरसा रहमानिया के अध्यक्ष मो. अरमान अली, बीआरपी मो. अशरफ कमाल, मो. मजहर अली उर्फ राजा बाबू आदि मौजूद थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना