पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्राथमिकी:शादी का झांसा देकर नाबालिग से याैन शाेषण

सीतामढ़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता के आवेदन पर दर्ज की गई प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की को प्रलोभन देकर तथा शादी की बात कहकर एक वर्ष से अधिक समय तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया गया। शादी के लिए दबाव बनाने पर ऐसा करने से इंकार कर दिया गया। इस संबंध में पीड़िता के आवेदन पर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें बछारपुर गांव निवासी मो. शहनवाज को नामजद बनाया गया है। प्राथमिकी में पीड़िता ने बतायी है कि शहनवान का उसके घर आना-जाना लगा रहता था। इसी क्रम में करीब 18 माह पूर्व उसने उसे विभिन्न तरह से प्रलोभन देकर और शादी करने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया।

उसके बाद उसने एक मोबाइल खरीदकर लड़की को दे दिया। वह उससे मोबाइल से अक्सर बात करने लगा। इसी क्रम में मोबाइल पर फोन कर लड़का उसे अपने घर बुलाया। तब उसके घर पर कोई नहीं था। उसने दबाव बनाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद यह सिलसिला लगातार जारी रहा। इधर, करीब 15 दिन पूर्व एक दिन लड़की को घर बुलाकर उससे मोबाइल ले लिया। डीएसपी प्रमोद कुमार यादव ने कहा कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। लड़की की मेडिकल जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें